• Wed. Dec 1st, 2021

देवरिया : किसान की पीट-पीटकर हत्‍या

जिले के भलुअनी क्षेत्र के बरौली गांव निवासी और किसान रमेश उर्फ मुन्ना मल्ल (55) की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर कर हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि सोमवार को वह देवरिया में गृहप्रवेश कार्यक्रम में गए हुए थे। जहां से देर शाम वह साथी अवधेश विश्वकर्मा के साथ वापस घर आ रहे थे।

बरौली गांव निवासी रमेश सोमवार की देर शाम करीब साढ़े नौ बजे बरौली मार्ग पर पिपरा पूरन के निकट पुलिया पर पहले से करीब आठ-दस की संख्या में बदमाश घात लगाए बैठे थे। रमेश के पहुंचते ही सभी हमला बोल दिए। बदमाश उन्हें मरणासन्न हाल में छोड़कर भाग गए।

जानकारी होने पर परिवार और गांव के लोग जुट गए। रमेश को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। रमेश की हत्या को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। लोगों का कहना है कि 15 दिन पूर्व युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर समझाया-बुझाया था। जिससे नाराज युवक ने बदमाशों की मदद से हत्या कर दिया। मामले में भलुअनी पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने तीन नामजद और सात अज्ञात पर केस दर्ज किया है। सीओ देवआनंद ने बताया कि मृतक की पत्नी संजू देवी की तहरीर पर चंद्रबरडीहा निवासी राजेश यादव, बरौली के सोनू यादव और अरविंद यादव सहित सात अज्ञात पर हत्या आदि का केस दर्ज किया गया है।