प्रयागराज :  लूट के लिए मां-बेटी की हत्या, पिता गंभीर रूप से घायल

0 0
Read Time:3 Minute, 21 Second

प्रयागराज में बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, महिला के बुजुर्ग पति पर भी वार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद लूटपाट कर फरार हो गए। बुधवार सुबह करीब 6 बजे नातिन घर से बाहर निकली तो गांव वालों को घटना की जानकारी हुई।

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों को बुजुर्ग की सांसें चलती दिखाई दी, जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि, अभी तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है।

मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव का है। यहां बजरंग बहादुर उर्फ नचकऊ (60) परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार की रात उनके घर में बदमाश घुसे। खटपट की आवाज सुनकर बजरंग की नींद टूटी और वे चिल्लाने लगे। इस पर बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया।

Advertisement

शोर-गुल सुनकर बजरंग बहादुर की पत्नी प्रेम पति देवी(55) और बेटी तनु(18) भी वहां पहुंची। बदमाशों ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे बक्सों, अलमारी को खंगाला। उनमें रखा सामान लूट ले गए।

नातिन से सुबह हुआ हत्याकांड की जानकारी
घटना का पता बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे बजरंग की नातिन(6) अंशिका दरवाजा खोलकर घर के बाहर निकली। उसने गांव वालों को बताया कि बाबा और दादी सो रहे हैं। उठ नहीं रहे हैं। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने देखा तो उसके बाबा नचकऊ की सांसे चल रही थी। जबकि महिला और बेटी की मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला के बेटे सूरज की तीन साल पहले ही हादसे में मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी ने किसी और युवक से शादी कर ली। वहीं, बेटे की संतान अंशिका अपने दीदी और बाबा के साथ ही रह रही थी।

खून से सना पिटना और एक जोड़ी जूता मिला
घटना को लेकर गांव में दहशत है। गांव वाले हत्याकांड होने से पहले तक शव न उठने की चेतावनी दे रहे हैं। भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। घर के पीछे एक जोड़ी जूता और खून से सना पिटना (कपड़ा पीटने वाला) मिला है] जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। रेंसिंक और डॉग स्क्वाड टीम के साथ पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *