लखनऊ : बांग्लादेशी डकैतों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, तीसरे को दौड़ाकर पकड़ा

0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

राजधानी लखनऊ पुलिस के हाथ रविवार रात बड़ी सफलता हाथ लगी है। चिनहट थाना क्षेत्र में रविवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए, जबकि उनके एक साथी को दौड़ाकर पकड़ लिया गया। हालांकि 5-6 बदमाश भागने में कामयाब हो गए। पुलिस के मुताबिक यह बांग्लादेशी डकैतों का गिरोह है। फायरिंग में एक सिपाही के हाथ में गोली लगी है। सिपाही और दोनों डकैतों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक यह गैंग बांग्लादेश से आता था और डकैती की वारदात को अंजाम देकर फिर वापस लौट जाता था।

DCP पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि बाराबंकी सीमा से सटे चिनहट के मल्हौर में बदमाशों को डकैती की योजना बनाकर आने की सूचना मिली थी। रात करीब एक बजे पुलिस टीम मल्हौर पहुंची तो बाइक सवार 8-10 बदमाश नजर आए। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस टीम ने जवाबी फायर किया। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसी बीच बाकी बदमाश भागने लगे, जिसमें से एक को टीम ने दौड़ाकर दबोच लिया।

Advertisement

हमले में सिपाही रिंकू के हाथ मे गोली लग गई। हालांकि उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। DCP ने बताया कि घायल बदमाशों के नाम रुबईल और अलमिन है। उनका पकड़ा गया साथी रुबेल है। सभी बांग्लादेश के रहने वाले हैं।

DCP ने बताया कि इसी गिरोह के बदमाशों ने 8 अक्टूबर को गोमतीनगर में डकैती का प्रयास किया था। हथियारबंद करीब 8 बदमाश एक मकान में घुसे थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल फोर्स मौके पर पहुंच गई। हालांकि, पुलिस की आहट पाकर बदमाश बिना वारदात को अंजाम दिए भाग निकले थे। तभी से पुलिस इन पर निगाह रख रही थी। उन्होंने बताया कि बदमाशों के ठिकाने का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही पूरा गिरोह पकड़ लिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *