• Wed. Dec 1st, 2021

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा : गाजीपुर में फॉर्च्यूनर ने बाइक को उड़ाया, सगे भाइयों की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित फॉर्च्यूनर और बाइक की आमने-सामने भिड़त में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा और आग लगने बाइक जलकर क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को डाक्टरों ने उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।

Advertisement

पखनपुरा गांव निवासी अफसर (15) सगे भाई दानिश (18) और मित्र सद्दाम के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर सुबह साढ़े नौ बजे कहीं जा रहे थे। चांदपुर गांव के सामने लखनऊ से भांवरकोल की तरफ तेज गति से जा रही कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक कई फीट उछलने के बाद सड़क पर गिरी इसके बाद आग लग गई। जबकि बाइक सवार तीनों युवक थोड़ी दूरी पर गिरे। इस दौरान बाइक जल गई।

दुर्घटना में घायल सगे भाई दानिश और अफसर की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मित्र सद्दाम लहूलुहान होकर छटपटा रहा था। टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया। चालक के फरार होने पर पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। सगे भाइयों की मौत से पखनपुरा गांव में कोहराम मचा हुआ है।