• Wed. Dec 1st, 2021

प्रधानमंत्री मोदी से पहले सपा ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया उद्घाटन

अखिलेश बोले- फीता लाए लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई

अब से कुछ देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने आ रहे हैं, लेकिन उससे पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेसवे का सांकेतिक उद्घाटन कर दिया। सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उद्घाटन की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अखिलेश यादव कल गाजीपुर जाएंगे। उन्होंने सोमवार को कार्यकर्ताओं से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर साईकिल चलाकर उद्घाटन करने का आह्वान किया था।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर सपा के काम का श्रेय लेने का भाजपा पर आरोप भी लगाया है। अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में लिखा कि ‘फीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’।

आगे उन्होंने लिखा कि आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लंबाई का आंकड़ा रट लिया होगा। सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’ से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी।

Advertisement

वहीं, सपा ने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि सपा का काम जनता के नाम। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाकर एवं पुष्प चढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया इसको जनता को समर्पित। ये पूर्वांचल की प्रगति को गति देगा।