• Wed. Jan 26th, 2022

सावधान : गोरखपुर मंडल के कमिश्नर रवि कुमार एनजी कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या चार हुई

कोरोना संक्रमण अपना पांव पसारने लगा है।  गोरखपुर मंडल के कमिश्नर रवि कुमार एनजी भी बुधवार को कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा शहर के बेतियाहाता के रहने वाले दंपती भी संक्रमित पाए गए हैं। अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या चार हो गई है। इससे पहले खोराबार का 50 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला था। बताया जा रहा है कि जीनोम सीक्वेसिंग के लिए दंपती का नमूना लिया जाएगा। इसे जांच के लिए बृहस्पतिवार को केजीएमयू में भेजा जाएगा।

बता दें सिद्धार्थनगर में ओमिक्रॉन का मरीज मिल चुका है। इन सबके बीच जिले में भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने लगी है। अब तक जिले में कोरोना का एक एक्टिव केस था। लेकिन, बुधवार को यह संख्या चार हो गई है। बताया जा रहा है कि कमिश्नर रवि कुमार एनजी को सर्दी-जुकाम की समस्या थी। कमिश्नर ने लखनऊ के एक निजी अस्पताल में आरटीपीसीआर जांच कराई। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह लखनऊ में ही होम आइसोलेट हो गए हैं।

Advertisement

इनके अलावा शहर के एक निजी पैथालॉजी में बेतियाहाता के रहने वाले दंपती ने मंगलवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। बुधवार को जांच में दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग अब दंपती के संपर्कों को तलाशने में जुट गया है। बताया जा रहा है कि दंपती का मोबाइल फोन बंद है। दंपती से स्वास्थ्य विभाग का संपर्क नहीं हो सका है। बृहस्पतिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम जीनोम सीक्वेसिंग के लिए नमूना लेकर जांच के लिए केजीएमयू भेजेगी। जीनोम सीक्वेसिंग जांच के लिए कमिश्नर का भी नमूना लिया जाएगा।