• Wed. Jan 26th, 2022

भाजपा : मिशन 2022 फतह के संकल्प के साथ सदस्यता अभियान में जुटे पदाधिकारी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसके लिए पार्टी ने नए लोगों को जोड़ने के लिए विशेष सदस्यता अभियान चलाया है। इसी क्रम में मंगलवार को गोरखपुर में दीनदयाल नगर मंडल के शक्ति केन्द्र धर्मशाला बाज़ार (द्वितीय) में भारतीय जनता पार्टी के महानगर कार्यसमिति सदस्य विक्की  कुकरेजा के मार्गनिर्देशन में बूथ संख्या-278 पर सदस्यता कैंप का आयोजन किया गया।

Advertisement

श्री लक्ष्मी सत्संग भवन में 120 लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। नए सदस्यों ने केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए भाजपा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई। सभी ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के महानगर कार्यसमिति सदस्य विक्की  कुकरेजा ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संदेश बूथ जीता तो चुनाव जीता को दोहराया। उन्होंने सभी से बूथस्तर पर कड़ी मेहनत का आह्वान किया। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में  मंडल अध्यक्ष सिद्धांतों घोष, उपाध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय, शक्ति केन्द्र संयोजक अजय गुप्ता व बूथ के  सदस्य उपस्थित रहे।