• Wed. Jan 26th, 2022

गोरखपुर में दुल्हन बन ठगी, तीन महिलाओं ने हरियाणा के युवक से लाखों उड़ाए

जिले की तीन महिलाओं ने एक युवक को शादी के लिए बुलाया। शादी के खर्च के नाम पर लाखों रुपये लिया और बारात आने से पहले ही फरार हो गई। उधर, जिस लड़की से शादी कराने की बात हुई थी वह भी शादीशुदा निकली। बारात पहुंची तो लड़की का पति भी आ गया। पीड़ित दूल्हे ने पिपराइच पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

हरियाणा के सोनीपत जिले के खरगोड़ा थाना क्षेत्र के मटिनझे गांव निवासी जितेंद्र चौधरी पुत्र रामसिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 6 माह पूर्व पिपराइच कस्बे की वार्ड नंबर 6 में रहने वाली मां-बेटी और एक अन्य महिला से फोन के जरिए शादी की बातचीत हुई। महिलाओं ने शादी कराने को लेकर अपने बातों की फंसा लिया। दूल्हे को 28 दिसंबर को पिपराइच बुलाई। घर पर शादी की कोई तैयारी न होने का कारण गरीबी बताया।

विधिवत शादी के लिए 29 दिसंबर को महिलाओं ने बुलाया और शादी में खर्च के नाम पर करीब एक लाख रुपए, जेवर कपड़ा, सामान लिया। शाम को शादी के लिए आने को कहीं। रात 8 बजे बारात महिला के घर पहुंची। लेकिन जब बारात पहुंची तो लड़की व अन्य दोनों महिलाएं घर में ताला बंद कर फरार हो गईं। उधर लड़की की शादी की बात सुन उसका पति भी आ गया। पता चला कि वह लड़की पहले से ही शादीशुदा है। जिसके बाद दूल्हे ने पुलिस को तहरीर दी है।