अजी! बोर हो रहे हैं…. तो मजा लीजिए खाकी में इस जूतम-पैजार का

जालौन में नशे में धुत सिपाही और होमगार्ड में जमकर लात-घूसे चले. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि नशे में धुत सिपाही ने होमगार्ड को बीच सड़क पर सरकारी जीप खड़ी करके जमकर मारपीट की।

इस बीच वहां से गुजर रहे लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे, जबकि एक सिपाही दोनों को शांत कराता दिखाई दिया।  वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है। यहां यूपी पुलिस का सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार एक साथ तैनात थे, जहां 28 अगस्त को दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर बीच सड़क पर लात- घूसे चलने लगे, जिसे देख वहां हड़कंप मच गया. इस दौरान पीआरबी में तैनात एक अन्य जवान ने दोनों के बीच विवाद सुलझाने का प्रयास किया।

विज्ञापन

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले सिपाही धर्मवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया, साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। वही इस घटना में शामिल होमगार्ड जवान सुनील कुमार की भी कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी है, जिससे उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: