सीतापुर में कारागार राज्यमंत्री कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठे

योगी सरकार में मंत्री और कार्यकर्ताओं से अपने ही अफसरों की बेरुखी का एक और मामला सीतापुर में सामने आया है। यहां अफसरों कार्यशैली से नाराज कारागार राज्यमंत्री और हरगांव से विधायक सुरेश राही कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए। मंत्री के इस तेवर से प्रशासन में हड़कंप मच गया।

वाकया कुछ यूं है। हरगांव इलाके के पिपाराघूरी में गौशाला को लेकर दो पक्षों में विवाद और पिछले दिनों बाबा साहब की मूर्ति तोड़े जाने समेत अन्य मामलों में एसडीएम सदर ने 170 ग्रामीणों को नोटिस जारी किया था। इसपर राज्य मंत्री सुरेश राही सैकड़ों ग्रामीणों के साथ शनिवार को डीएम से मिलने पहुंचे। डीएम के ऑफिस में न होने पर राज्य मंत्री बाहर धरने पर बैठ गए। राज्यमंत्री के धरने पर बैठने की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया।

विज्ञापन

एसडीएम सदर अनिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर मान मनौवल शुरू कर दी, लेकिन बात नहीं बनी। कारागार राज्यमंत्री का कहना है कि पहले मामले की जांच करनी चाहिए थी, उसके बाद नोटिस किया जाता। उन्होंने पुलिस अधीक्षक पर भी मनमानी करने का आरोप लगाया है। उधर, जानकारी मिलते ही कलेक्ट्रेट पहुंचे डीएम अनुज सिंह ने राज्यमंत्री से बातचीत करते हुए उन्हें किसी तरह मनाया। इसके बाद राज्य मंत्री को लेकर डीएम अपने ऑफिस में चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: