• Wed. Dec 1st, 2021

सोनभद्र : संस्कृत के प्रोफेसर की गला रेतकर हत्या, बिस्तर पर कंबल से ढका मिला खून से लथपथ शव

जिले में एक कॉलेज के संस्कृत के प्रोफेसर (प्राध्यापक) की सोमवार की रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह गांव में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। सुबह बिस्तर पर उनका शव लहूलुहान हाल में पाया गया और कमरे की कुंडी खुली हुई थी। सूचना पर पुलिस और एसपी, एएसपी सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए और छानबीन की।

पुलिस के अनुसार, फतेहपुर जिले के निवासी जगजीत सिंह(45) सोनभद्र जिले के दुद्धी थाना क्षेत्र के भाऊराव देवरस स्नातकोत्तर महाविद्यालय में संस्कृत के प्राध्यापक पद पर तैनात थे। साथ ही इग्नू के कॉर्डिनेटर भी थे। वह कोतवाली क्षेत्र के मल्लदेवा गांव में पूर्व लेखपाल के घर में किराए पर परिवार के साथ रहते थे।

Advertisement

सोमवार की रात वह बाहर के कमरे में सोए थे। सुबह काफी देर तक जब उनकी नींद नहीं खुली तो पत्नी उन्हें जगाने पहुंचीं। बेड पर जब कंबल हटाया तो पति का लहूलुहान शव देखकर सन्न रह गईं। धारदार हथियार से गर्दन को रेता गया था। हत्या के बाद शव को कंबल से ढक दिया था।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस फॉरेसिंक टीम के साथ पहुंच गई। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। एसपी, एएसपी, सीओ ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस मृतक प्रोफेसर के परिजनों से पूछताछ कर रही है।