जौनपुर में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर केस

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा  की फिल्म ‘थैंक गॉड’  का ट्रेलर रिलीज होते ही ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। बुधवार को फिल्म की स्टारकास्ट अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। यह केस वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में दर्ज कराया गया है। इन तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। 

फिल्म का ट्रेलर

जौनपुर की एक कोर्ट में एडवोकेट हिमांशु श्रीवास्तव ने ये केस दर्ज किया है. उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि ‘अजय देवगन, चित्रगुप्त बने हैं। एक सीन में वह जोक क्रैक कर रहे हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे है।

याचिकाकर्ता ने कहा कि चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं। लेकिन ट्रेलर में दिखाई गई इस स्थिति से स्थिति खराब हो सकती है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

 ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नोरा फतेही नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी हैं।  यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो फैंस को काफी पसंद आया। ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में  चित्रगुप्त बने हैं, जो पाप और पुण्य का हिसाब करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: