Sonarika Bhadoria: हल्दी सेरेमनी में रोमांटिक हुईं ‘टीवी की पार्वती’ सोनारिका भदौरिया, देखें फोटोज

[ad_1]

‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की रस्में राजस्थान के नाहरगढ़ फोर्ट में होंगी। सोमवार को उन्होंने हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उनकी खुशी साफ देखी जा सकती है। सोनारिका ने पीले रंग की धोती स्टाइल की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं। उनके स्लीव्स में पर्ल जड़ा हुआ है जो उन्हें एलिगेंट लुक दे रहा है। एक्ट्रेस इसके साथ फूलों की ज्वैलरी पहनी।

प्यार में डूबे सोनारिका और विकास

दूल्हा बनने जा रहे विकास पराशर की बात करें तो उन्होंने ट्रेडिशनल अंगरखा कुर्ता और व्हाइट धोती पहना है। विकास पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए। एक तस्वीर में सोनारिका और विकास के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। दोनों पर पीले फूल बरसाए गए हैं। परिवार और करीबियों ने इस मौके पर कपल को शुभकामनाएं दीं।

फैन्स ने खूबसूरती की तारीफ की

सोनारिका ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरे संग यारा खुश रंग बहारा। हल्दी।’ आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, ‘सोनारिका मैं बता नहीं सकती आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं।’ एक ने कहा, ‘बहुत बहुत बधाई।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप एकदम सिजलिंग लग रही हैं। साड़ी में हॉट।’

7 साल एक दूसरे को किया डेट

इससे पहले सोनारिका ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर कीं। सेरेमनी में उन्होंने मां की शादी का लहंगा पहना। सोनारिका और विकास 19 फरवरी को सात फेरे लेंगे। उनकी लव स्टोरी की शुरुआत जिम में हुई थी। दोनों पहली बार जिम में मिले थे और वहां से दोस्ती और फिर प्यार हो गया। करीब 7 साल डेट करने के बाद अब वे शादी करने जा रहे हैं।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *