IND vs ENG टेस्ट सीरीज में कौन बनेगा प्लेयर ऑफ द सीरीज? आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी

[ad_1]

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर आकाश चोपड़ा ने इंडिया वर्सेज इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिलाड़ी को लेकर अभी से भविष्यवाणी की है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अभी तक थ्री ग्रुप प्ले जा चुका है और टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। राजकोट में खेले गए दूसरे टेस्ट में यशस्वी टीम के दिग्गजों ने 434 बल्लेबाजों की विशाल जीत दर्ज कर यह बढ़त हासिल की। आकाश चोपड़ा का कहना है कि यशस्वी पहलवान ने अभी तक इस सीरीज में एक भी प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब नहीं जीता है, लेकिन वह इस युवा बल्लेबाज में इस सीरीज के प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब देख रहे हैं।

मैन ऑफ द मैच बने दिग्गज दिग्गज ने बीवी को क्यों डेडिकेट किया, बोले- मेरे पीछे वह कड़ी मेहनत की है

डेडे, इंडिया वर्सेस इंग्लैंड तीसरे टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच के बारे में बताएं कि कौन सा खिलाड़ी खराब था। पहली पारी में कठिन स्थिति में ग्यास वे शतक जड़ाता, दम पर भारत 445 के विशाल स्कोर बोर्ड पर शामिल होने में सफल रहे। इसके अलावा वे मैच में एक 5 विकेट हॉल के साथ कुल 7 विकेट चटकाए थे।

भारत की दिग्गज टीम की किस समस्या का समाधान कर सकते हैं सरफराज खान, संजय मांजरेकर से जानिए

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘यशस्वी ने भले ही अब तक एक भी POTM नहीं जीता…लेकिन वह प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड लेकर जाएंगे।’

रणजी ट्रॉफी: रेलवे ने रणजी ट्रॉफी में रचा इतिहास, त्रिपुरा के खिलाफ बनाया टूर्नामेंट का सबसे बड़ा दांव

बता दें, यशस्वी खिलाड़ियों का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में आग उगल रहा है। वह दो शतकों के साथ सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा 545 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। यशस्वी सीरीज में 109 के एवरेट से रन बने हुए हैं। हालाँकि उन्हें एक बार भी मैच के खिलाड़ी का दर्जा नहीं मिला है।

विशाखापत्तनम टेस्ट में जब उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला डबल शतक जड़ाता था, तो प्रशंसक अपने उमदा की सलाह के अनुसार प्लेयर ऑफ द मैच का कमाल ले गए थे। ।।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *