क्या टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से तलाक ले रही हैं दिव्या, सामने आई एक्ट्रेस के सरनेम हटाने की वजह

[ad_1]

भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आई कि सभी परेशान हो गए। एक्ट्रेस ने दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भूषण का सरनेम कुमार हटा दिया है और उन्होंने भूषण की कंपनी टी सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद लोग अनुमान लगाने लगे कि शायद दोनों के बीच कुछ सही नहीं है। इतना ही नहीं तलाक तक की बात आने लगी थी।

क्यों हटाया सरनेम

वैसे बता दें कि दिव्या, भूषण कुमार का पर्सनल अकाउंट फॉलो कर रही हैं। वहीं जूम की रिपोर्ट के मुताबिक भूषण की टीम ने इन खबरों को गलत बताया है। टी सीरीज के स्पोकपर्सन ने कहा कि दिव्या ने ज्योतिषीय वजह से सरनेम हटाया है। यह उनका पर्सनल फैसला था जिसकी लोगों को रिस्पेक्ट करनी चाहिए। इसके अलावा दिव्या ने अपने शादी से पहले वाले सरनेम में एक और एस लगाया है तो यह सब ज्योतिषीय वजह है और कुछ नहीं।

वैसे इस खबर को सुनकर फैंस थोड़ा रिलैक्स हो जाएंगे क्योंकि कोई नहीं चाहता था कि इतना प्यारा कपल अलग हो। दिव्या और भूषण की शादी को 19 साल हो गए हैं और दोनों का एक बेटा भी है जिसे वे बहुत प्यार करते हैं।

दोनों की लव स्टोरी

फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान दिव्या और भूषण एक-दूसरे से मिले। भूषण, दिव्या को देखते ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। दिव्या जानती थी कि भूषण की टी सीरीज कंपनी है और दोनों का कोई मैच नहीं इसलिए वह उनके क्लोज नहीं आईं। लेकिन भूषण ने पूरी कोशिश दी दिव्या का दिल जीतने की। भूषण ने दिव्या को फिर अपनी बहन की शादी में इन्वाइट किया जहां एक्ट्रेस के पैरेंट्स उनसे मिले। उन्हें भूषण काफी पसंद आए क्योंकि इतने बड़े शख्स होने के बाद भी वह काफी सिंपल थे। दिव्या की मां ने एक्ट्रेस को भूषण से शादी करने के लिए मनाना शुरू कर दिया। तब तक वह भी भूषण को पसंद करने लगी थीं और इसके बाद दोनों की शादी हो गई।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *