India vs England: ये आजकल के बच्चे… रोहित शर्मा की इंस्टास्टोरी पर फिदा हुआ हर एक क्रिकेट फैन

इंडिया बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत ज्यादा खास थी। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह टीम इंडिया की सबसे बड़ी जीत थी। राजकोट में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने 434 विकेट अपने नाम किए। कैप्टन रोहित शर्मा ने इस जीत से बहुत खुश हैं और फिर भी क्यों नहीं, टीम में सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन किया, जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। सरफराज खान और ध्रुव ज्यूरेल ने भारत की ओर से इस मैच के साथ टेस्ट की शुरुआत की। सरफराज ने दोनों पारियों में पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए और साथ ही एक बहुत ही अहम रन आउट को अंजाम दिया। युवा बल्लेबाज़ यशस्वी बटलर ने डबल शतक ठोका, जो इस श्रृंखला में लगातार दूसरे टेस्ट में दोहरे शतक थे। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी यशस्वी ने दोहरा शतक लगाया था।

रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट विन के अगले दिन की शानदार स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, और उनके साथ एक लाइन लिखी है, जो उनके एक क्रिकेट फैन को बेहद पसंद आ रही है। रोहित ने सरफराज और यशस्वी के साथ बैटिंग की फोटो और ज्यूरेल के रन आउट की फोटो का कोलेज शेयर करते हुए लिखा, ‘ये दिखने के बच्चे हैं।’

माँ बनी मोनिका ने बीवी को डेडिकेट क्यों बोला, बोली- मेरे पीछे…

IND v ENG: कौन बनेगा सीरीज का खिलाड़ी, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी
टीम इंडिया टेस्ट में बदलाव के दौर से गुजर रही है। चेतेश्वर असिस्टेंट और अजिंक्य वीथ जहां टेस्ट स्क्वॉड से आउट हुए हैं, वहीं विराट कोहली ने खुद इस टेस्ट सीरीज से निजी तौर पर ब्रेक लिया है। पहले टेस्ट मैच के बाद केल राहुल भी घायल हो गए और अगले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। ऐसे में जिस तरह से सरफराज, यशस्वी और ज्यूरेल ने मकबरे का फायदा उठाया है, वह दमदार के काबिल हैं।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *