Anupama Spoiler: अनुज का घर छोड़कर चली जाएगी श्रुति! आध्या की वजह से होगा तगड़ा ड्रामा

[ad_1]

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया का सच सामने आने के बाद अब उसका परिवार बिखरने लगा है। श्रुति आज तक यही मानकर चल रही थी कि अनुज कपाड़िया उसका मंगेतर है और जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। उसे लगता था कि अनुज भी कहीं ना कहीं उससे प्यार करता है लेकिन जब उसे पता चला कि वो तो हमेशा से बस अनुपमा से प्यार करता है तो वह उसकी जिंदगी में बने रहने की अब कोई वजह नहीं खोज पा रही है।

अनुज-आध्या को छोड़कर चली जाएगी श्रुति

सीरियल के 18 फरवरी 2024 के एपिसोड के अंत में अपकमिंग एपिसोड का स्पॉयलर दिखाया गया है। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा ईश्वर के सामने खड़ी होकर यह प्रार्थना करेगी कि कान्हा जी अनुज और छोटी को श्रुति जी के साथ खुश रखिएगा। इधर अनुपमा उन तीनों की खुशियों की दुआ कर रही होगी और उधर श्रुति अनुज कपाड़िया का घर छोड़कर चली जाने की बात कहकर घर में हड़कंप मचा देगी। अनुज का मनाने का तरीका उसे और भी ज्यादा नाराज कर देगा।

श्रुति के आगे गिड़गिड़ाएगा अनुज कपाड़िया

अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर से कहेगा कि तुम पहले भी तो अपने दोस्तों के साथ रहती थीं ना… तो क्या हम दोस्तों की तरह साथ नहीं रह सकते हैं, जैसे तुम मैं और आध्या? इस पर श्रुति अपने मंगेतर से पूछेगी कि सिर्फ दोस्ती होती तो रह भी लेती, लेकिन इन फीलिंग्स का क्या? जब अनुज कपाड़िया श्रुति से कहेगा कि मत जाओ प्लीज मत जाओ, तो उसी वक्त पीछे दरवाजे पर आई आध्या यह बात सुन लेगी और बुरी तरह पैनिक हो जाएगी। वह पूछेगी कि क्या हो रहा है, कौन कहां जा रहा है?

किंजल के सवाल पर चुप हो जाएगी अनुपमा!

श्रुति का बैग देखकर आध्या रोने लगेगी और उससे पूछेगी कि आप घर छोड़कर जा रही हो, प्लीज बताओ कि क्या हुआ है? प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया के घर में क्या हो रहा है इस सबसे अनजान उधर अनुपमा अपनी बहू किंजल को अनुज की जिंदगी के बारे में बताने लगेगी। अनुपमा आंखों में आंसू लिए किंजल को बताएगी कि श्रुति जी बहुत अच्छी हैं और अनुज से बहुत प्यार करती हैं। इस पर किंजल उससे पूछेगी कि क्या आपसे भी ज्यादा? इस सवाल पर अनुपमा चुप हो जाएगी।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *