VIDEO: ध्रुव जुरेल ने चीते जैसी रफ्तार से बेन डकेट को भेजा पवेलियन, ये रनआउट देख आप भी कहेंगे वाह!

[ad_1]

ध्रुव ज्यूरेल ने अपने डेब्यू टेस्ट में ना सिर्फ फॉर्मेट बल्कि विकेटकी पिंजरों से भी काफी प्रभावित किया। वे इंडिया वर्सेस इंग्लैंड राजकोट टेस्ट में 46 रन की पारी के अलावा डोमिंग की, कैच लपका और रन आउट हुए। ज्यूरेल ने चीते जैसी मोटरसाइकिल से रन आउट किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। वे इंग्लैंड के सुपरस्टार बल्लेबाज बेन डकेट को फुल्टी दिखाते हुए पेविलियन की राह में नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड को पहला झटका डकेट के रूप में छठा ओवर में मिला। यह ओवरसाइज़्ड स्टूडेंट ने डाला है। डकेट ने ओवर की पहली गेंद को मिडविकेट की ओर से खेला। वह क्रीज के लिए सिंगल लेने के लिए निकेल चला गया लेकिन दूसरे चोर पर मौजूद जैक क्रॉली (11) ने उन्हें वापस भेज दिया। डकेट ने मुकर्रर क्रिज में पहुंचने की कोशिश की मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। मोहम्मद सिराज ने बॉल को रॉकेट ज्यूरेल की तरफ फेंका। ज्यूरेल ने भागते हुए थ्रो को लपका और मोर्टारमैप को तोड़ दिया। डेकेट ने 15 गेंदों में 4 रन बनाए।

राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में डकेट के आउट होने के बाद इंग्लैंड की स्थिति लगातार खराब हो गई। इंग्लैंड की टीम ने 557 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 50 रन बनाए। ओली पोप (3), जो रूट (7) और कैप्टन बेन स्टोक्स (15) का बल्ला सीखना। भारत ने तीसरा मैच 434 बल्लेबाजों के नाम किया। भारत के लिए स्पिन स्टोन सिलिकॉन इलेक्ट्रानिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए। बता दें कि भारत के लिए यशस्वी टीम के शानदार रेसलिंग डबल सेंचुरी टॉकी। शुभमन गिल ने 91 और सरफराज ने 68 रन बनाये।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *