YRKKH 19 Feb: पौद्दार परिवार के ऊपर आएगी मुसीबत, अभिरा को अरमान से दूर रहने का ऑर्डर देंगी दादी-सा


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा, युवराज की वजह से फंस जाएगी। वह पूजा में नहीं पहुंच पाएगी। ऐसे में दादी-सा भड़क जाएंगी और विद्या को पूजा शुरू करने के लिए बोल देंगी। इधर सभी लोग पूजा करने में व्यस्त रहेंगे उधर अभिरा, युवराज की अकल ठिकाने लगाएगी। इन सबसे बेखबर अरमान, रूही के साथ एक कमरे में बंद रहेगा।

अरमान पर भड़केगी रूही

अरमान बार-बार अभिरा को कॉल करेगा। जब अभिरा उसका कॉल नहीं उठाएगी तब वह परेशान हो जाएगा। वह कहेगा, ‘या तो इसे दादी-सा से डांट पड़ रही है या फिर ये गुस्से में मेरा कॉल नहीं उठा रही है।’ रूही भड़क जाएगी। वह अरमान को खरीखोटी सुनना शुरू कर देगी। अरमान, रूही को समझाने की कोशिश करेगा। लेकिन, रूही साफ-साफ कह देगी कि अब वह उसे अभिरा के साथ नहीं देख सकती।

रूही को मिलेगा सरप्राइज

रूही आगे कहेगी, ‘मैं चाहती हूं कि तुम्हारी ये जिम्मेदारी (अभिरा के प्रति अरमान की जिम्मेदारी) जल्द से जल्द खत्म हो। तुम्हे ऐसे परेशान देखकर बहुत दर्द होता है अरमान। मैं चाहती हूं कि तुम अपनी लाइफ अपनी मर्जी से, अपनी शर्तों पर जियो।’ अरमान इमोशनल हो जाएगा। इससे पहले की वह कुछ कहे आर्यन आ जाएगा। दोनों रूम से बाहर निकलेंगे और पूरे परिवार को साथ देख हैरान रह जाएंगे। रूही कहेगी, ‘आप लोग यहां। दादी-सा कहेंगी, ‘हां! पूजा खत्म हो गई थी तो हमने सोचा क्यों न पूरा परिवार साथ में वैलेंटाइन मनाए।’

अरमान का नहीं लगेगा मन

रूही खुश हो जाएगी। वहीं अरमान, अभिरा को ढूंढने लगेगा। वह दादी-सा से पूछेगा, ‘आप लोग यहां हैं तो अभिरा कहां है?’ दादी-सा, अरमान को बताएंगी कि अभिरा पूजा की जिम्मेदारी नहीं उठा पाई इसलिए कहीं चली गई। वह ये भी बताएंगी कि उन्होंने अभिरा को खूब डांटा। अरमान, अभिरा को ढूंढने जाएगा। हालांकि, दादी-सा अरमान को रोक लेंगी। अरमान रूक तो जाएगा, लेकिन उसका मन नहीं लगेगा।

साथ में डांस करेगा पूरा परिवार

दादी-सा के कहने पर सभी लोग डांस करने लगेंगे और इसी बीच अभिरा की एंट्री होगी। वह सबके सामने अरमान को गले लगा लेगी। अरमान डर जाएगा और अभिरा से सौ सवाल करने लगेगा। इससे पहले की अभिरा कुछ कहे दादी-सा के फोन पर किसी का कॉल आ जाएगा। वे दादी-सा को बताएंगी कि एक गुंडे ने माधव पर गोली चला दी। ऐसे में माधव ने भी सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई और वो गुंडा मारा गया। अब उस गुंडे के परिवारवाले माधव पर फेक एनकाउंटर का केस कर रहे हैं। अरमान ये बात सुनकर फौरन माधव के पास चला जाएगा।

अभिरा से बात करेंगी दादी-सा

अरमान के जाने के बाद दादी-सा अभिरा से कहेंगी, ‘अगर कोई प्रॉब्लम है और तुम खुद हैंडल कर सकती हो तो ठीक। वरना हम तुम्हारी मदद कर सकते हैं। तुम घर के किसी भी सदस्य से मदद ले सकती हो, लेकिन अरमान से नहीं। हम नहीं चाहते कि तुम्हारी वजह से अरमान का ध्यान भटके और वह माधव का केस हार जाए।’

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *