रणबीर कपूर अवॉर्ड लेते वक्त हुए इमोशनल, ऋषि कपूर को याद कर बोले- पापा मेरी जान, मैं हर दिन…


रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर मिला है। अवॉर्ड लेते वक्त रणबीर को अपने पिता ऋषि कपूर याद आए और वह इमोशनल हो गए। उन्होंने फिल्मफेयर 3 लोगों को डेडिकेट किया जिनमें उनकी बेटी राहा का नाम भी शामिल है। स्पीच में उन्होंने इन तीनों शख्स के बारे में बात की और कहा कि उनके पिता ऋषि जहां भी होंगे, सुकून में होंगे। दर्शकों में बैठी आलिया भट्ट भी रणबीर की बातों पर इमोशनल दिखीं।

जब अहमदाबाद पहुंचे तो…
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स इस साल अहमदाबाद में हुए थे। टीवी पर इनका टेलीकास्ट हो चुका है। रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। इवेंट का वीडियो वायरल है। इसमें रणबीर बोलते हैं, जब हम अहमदाबाद पहुंचे तो हमने देखा कि गलियां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बैनर्स से जगमगा रही हैं, यह दिल लो छूने वाला था। गुजरात सरकार का बहुत शुक्रिया।

रणबीर ने वांगा को कहा अल्फा
इसके बाद रणबीर बोले, मैं यह अवॉर्ड अपनी जिंदगी के तीन लोगों को डेडिकेट करना चाहता हूं। शुरुआत करता हूं एनिमल के चैंपियन संदीप रेड्डी वांगा से। आप अल्फा हैं, जिनके साथ मैंने काम किया उन सबमें से सबसे ज्यादा ओरिजिनल और सिनेमैटिक डायरेक्टर। आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। आपने मुझ पर जो भरोसा जताया उससे मुझे साहस मिला, वांगा आप जीत गए।

याद आए ऋषि कपूर
दूसरे शख्स जिनको मैं यह अवॉर्ड डेडिकेट करना चाहता हूं वो हैं मिस्टर ऋषि कपूर। पापा मेरी जान, मैं हर दिन आपके बारे में सोचता हूं, आपको याद करता हूं और आपकी हर चीज फील करता हूं, वो प्यार, उस अफेक्शन को चैनलाइज करने की कोशिश करता हूं और उम्मीद करता हूं आप वहां सुकून से हैं और आराम कर रहे हैं।

राहा को डेडिकेट किया अवॉर्ड
इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी राहा को अवॉर्ड डेडिकेट किया। रणबीर बोले कि राहा के पैदा होने के 7 दिन बाद ही वह एनिमल की शूटिंग पर चले गए थे।

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *