‘लव स्टोरियां’ का 6वां एपिसोड कई देशों में बैन, अमेजन प्राइम की इस सीरीज में ऐसा क्या है?

[ad_1]

करण जौहर के धर्मैटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ (Love Storiyaan) का 6वां एपिसोड कई देशों में बैन कर दिया गया है। प्यार की कई अनूठी कहानियां सुनाती इस वेब सीरीज को एक-दो नहीं पूरे 7 डायरेक्टर्स ने मिलकर बनाया है और अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक सीरीज के छठवें एपिसोड को UAE, सऊदी अरब, तुर्की, इंडोनेशिया और इजिप्ट में बैन कर दिया गया है। लेकिन इस एपिसोड में ऐसा क्या है? और इसको बैन करने की वजह क्या रही?

‘लव स्टोरियां’ वेब सीरीज का छठवां एपिसोड

करण जौहर की बैकिंग वाली वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां – लव बीयॉन्ड लेबल्स’ के बैन किए गए एपिसोड में तीस्ता और दीपन की प्रेम कहानी दिखाई गई है। यह कोलकाता में रहने वाले एक ट्रांसजेंडर कपल की कहानी है और यह एपिसोड जेंडर ट्रांजिशन सर्जरी के दौरान बनी उनकी लव स्टोरी को दिखाता है। दोनों के अतुल्य सफर और उनकी अनूठी कहानी ने लोगों को हैरान कर दिया। इस सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 14 फरवरी के दिन रिलीज किया गया था।

सोचने को मजबूर कर देती हैं ये प्रेम कहानियां

अलग-अलग शहरों और कस्बों से ली गईं अलग-अलग संस्कृतियों वाली इन प्रेम कहानियों पर लोगों का अपना-अपना रिएक्शन है। सीरीज का ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा का विषय बन गया था। ट्रेलर की शुरुआत करण जौहर की एंट्री के साथ होती है जो दर्शकों को प्यार के बारे में बताते हैं और इस सीरीज के कुछ एपिसोड्स की झलक दी जाती है। सीरीज का ट्रेलर ना सिर्फ आपका ध्यान खींचता है बल्कि इन अनूठी कहानियों के जरिए आपको सोचने पर भी मजबूर कर देता है।

करण जौहर के प्रोडक्शन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

सीरीज का डायरेक्शन हार्दिक मेहता, विवेक सोनी, शाजिया इकबाल, राहुल बाडवेलकर, अक्षय इंदिकर, अर्चना फाड़के और कोलिन डी’चुन्हा ने किया है। करण जौहर ने इस सीरीज का खुद प्रमोशन किया था और बात करें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो करण के प्रोडक्शन हाउस से दर्शकों को जल्द ही योद्धा, मिस्टर एंड मिसेज, माही, जिगरा और मेरे महबूब मेरे सनम जैसी फिल्में देखने मिलेंगी।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *