YRKKH Spoiler: अभिरा के दिल में नफरत का जहर भरेगा युवराज, साजिश का शिकार होंगी दादी सा!


YRKKH Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा पीट-पीटकर युवराज की बुरी हालत कर देगी। पिछली बार जहां अरमान ने अभिरा को बचाया था वहीं इस बार वो खुद अपनी जान बचाएगी। वह युवराज को बेइज्जत करके पौद्दार हाउस से निकालेगी। सीरियल के 18 फरवरी 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब युवराज अभिरा को हरैस कर रहा होगा तो उसी दौरान उसे याद आएगा कि कैसे उसकी वजह से उसकी मां की जान गई थी।

अभिरा के दिल में नफरत का जहर भरेगा युवराज

अपनी मां से जुड़ी पुरानी बातों को याद करके अभिरा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वह धक्का मारकर युवराज को गिरा देगी। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा युवराज को डंडे से पीटेगी। पिटते-पिटते एक वक्त पर युवराज लाठी को पकड़ लेगा और कहेगा कि यह तुम्हारा घर नहीं है, और अरमान तुम्हारा पति नहीं है। मैं नहीं मानता।

युवराज को जलील करके निकालेगी अभिरा

युवराज अभिरा से कहेगा कि अगर दोबारा वो हम दोनों के बीच में आ गया तो जान से मार दूंगा उसको। इस पर अभिरा फिर भड़क जाएगी और युवराज को और पीटेगी। जब युवराज भागकर जाने लगेगा तो अभिरा कहेगी कि ओ सर्कस के शेर, अगर दम है तो वापस आ। इस पर युवराज जो जवाब देगा उसे सुनकर अभिरा टेंशन में आ जाएगी। वो कहेगा, “अब मैं नहीं आऊंगा तुम्हारे पास। तुम आओगी मेरे पास, मुझसे शादी करने के लिए।”

युवराज की साजिश का शिकार होंगी दादी सा

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इधर रूही अरमान से पूछेगी कि मैं चाहूं तो आज भी घर छोड़कर जा सकती हूं अरमान, लेकिन अपने दिल को कैसे समझाऊं। उधर युवराज वाली घटना के बाद अरमान अभिरा से कहेगा कि तुम्हें डरने की बिलकुल जरूरत नहीं है। मैं तुम्हारे साथ हूं ना। जब अरमान अभिरा को समझा रहा होगा तभी दादी सा को किसी का फोन आएगा और वह भड़क जाएंगी। वो सीधा अभिरा की तरफ आएंगी। फैंस मानकर चल रहे हैं कि दादी सा असल में युवराज की किसी साजिश का शिकार हो जाएंगी।

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *