राजकोट टेस्ट में फिर से मैदान पर लौटे आर अश्विन, BCCI ने अरेंज की चार्टेड फ्लाइट

भारतीय टीम राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के तीसरे सीजन में शामिल होने वाली टीमों के लिए एक अच्छी खबर भी आई है। तीसरे सीज़न में भारतीय टीम के साथ रविचंद्रन अश्विन भी थे, जो टी ब्रेक के दौरान वॉर्मअप करते नज़र आये थे। वे फील्ड पर आये। इस मैच में वे पांच सीज़न तक मैदान से दूर रहे, क्योंकि वे राजकोट से चेन्नई एक फैमिली मेडिकल स्क्रैपेज के कारण चले गए थे।

राजकोट टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद देर रात को बास्केटबॉल ने जानकारी दी थी कि आर अश्विन फैमिली मेडिकल मैकेनिकल के कारण यह मैच हट गया है। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। अश्विन को लेकर तीसरे दिन की टिप्पणी करते हुए दिनेश कार्तिक ने बताया था कि अंपायरों से मात्रा मिल गई है कि वे सीधे तौर पर भुगतान कर सकते हैं।

टीम इंडिया ने बनाया छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, राजकोट में इंग्लैंड के राजकोट की धुनाई

आर अश्विन के मैदान पर चौथे दिन की खबर आ रही है। हालाँकि, दूसरे सेशन में फील्डिंग करने के लिए वे नहीं आए, लेकिन तीसरे सेशन में वे टीम के साथ थे। शत्रु की जाए तो दुश्मन ने अपने लिए चेन्नई से राजकोट की एक चार्टेड फ़्लाइट अरेंज की, ताकि चेन्नई से राजकोट में आने में कोई समस्या न हो और वे जल्द ही राजकोट पहुंचें।

अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ इसी टेस्ट मैच की पहली पारी में अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया था। ऐसा करने वाले थे भारत के दूसरे दिग्गज, क्योंकि अनिल कुंबले ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 619 विकेट झटके हैं। अब देखिए ये इस टेस्ट मैच में कितने और विकेट निकाले जा सकते हैं। वैसे तो खबर लिखी गई है कि इंग्लैंड की टीम ने चार विकेट खोए हैं, लेकिन अभी भी 6 विकेट भारत को मुकाबले के लिए चाहिए।

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *