Teri Meri Doriyaann 18 Feb: अंगद ने वीर को किया एक्सपोज, सीरत की दवाइयों से साहिबा हुई पागल

[ad_1]

‘तेरी मेरी डोरियां’ के 18 फरवरी के एपिसोड की शुरुआत वीर और अंगद से होगी। अंगद जबरन वीर को पकड़कर कीरत के घर ले आता है और उसे जमीन पर पटक देता है। उसे सब पता चल गया है उस रात कीरत के साथ क्या किया था। अंगद कहेगा वीर के साथ जो भी करना है वो लोग कर सकते हैं। वह उसे पुलिस में दे, केस करना है या पिटाई करवानी है, जो भी चाहें वो करें। साहिबा की बात सच निकली। पहले अंगद उसकी बात पर यकीन नहीं कर रहा था। अब उसे अपनी गलती का एहसास होता है।

बेशर्म हुआ वीर

वीर अभी भी अपनी गलती मानने के लिए तैयार है। वह अपनी बातों पर अडिग रहेगा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। सब सबूत अंगद के सामने है फिर भी वीर झूठ पर झूठ बोले जा रहा है। वह कीरत पर आरोप लगाता है। वह घर से निकलकर बाहर चला जाता है। अंगद उसके इस रवैये पर हैरान है कि आखिर उसे हो क्या गया है। वीर को अपनी गलती का एहसास ही नहीं है तो कीरत उसे जाने देने के लिए कहेगी। वीर ही नहीं अंगद भी कम गुनहगार नहीं है। उसने साहिबा को थप्पड़ मारा था और ये बात उसके घरवाले नहीं भूले हैं। साहिबा की मां चाहेगी जल्द उसकी बेटी को उससे आजादी मिल जाए।

सीरत की साजिशें

सीरत फिर से उस शख्स से मिलती है जो उसे वह पाउडर लाकर देता है। वह साहिबा को पानी में पाउडर मिलाकर दे रही है जिससे दिनों दिन उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही है। मनवीर की किटी पार्टी शुरू हो गई है। सभी महिलाएं अपनी-अपनी बहुओं की तारीफें करती हैं। वे सभी उसकी बहू के बारे में पूछती हैं कि साहिबा कहां हैं। मनवीर उसके कॉलेज जाने का बहाना बना देगी। इस बीच सीरत एक बार फिर से पानी का टैंक साहिबा के कमरे में रखवाएगी। सीरत उसे गिलास में लाकर पानी देती है।

साहिबा का बिगड़ा मानसिक संतुलन

सीरत उसे गलत बात बताएगी कि अंगद उसे ढूंढ रहा था शायद उसे तलाक को लेकर कुछ बात करनी है। अंगद की बात सुनकर साहिबा उससे मिलने के लिए बेचैन हो जाती है और कमरे से बाहर निकलती है। वह वहां मनवीर की दोस्त को अंगद समझ बैठती है। वह उससे छीना-झपटी करने लगती है। मनवीर उस पर चिल्लाएगी और तुरंत चले जाने के लिए कहेगी। साहिबा को हर तरफ अपना ही चेहरा दिखता है। वह मनवीर को धक्का दे देती है। वहां जसलीन आती है और साहिबा से कमरे से चलने के लिए कहेगी।

[ad_2]

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *